Create

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज ने आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से पहला मैच खेलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

मार्को यानसेन (Photo Credit - IPL/BCCI)
मार्को यानसेन (Photo Credit - IPL/BCCI)

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन (Marco Jansen) ने आईपीएल (IPL) में सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से पहला मैच खेलने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो अपने पहले मैच को लेकर काफी एक्साइटेड थे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में मौका मिलने को लेकर उन्होंने खुशी जताई।

मार्को यानसेन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहली बार सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से खेलने का मौका मिला। उनको टीम में शामिल करते ही सनराइजर्स हैदराबाद को सीजन की पहली जीत भी मिल गई। इस तरह से वो टीम के लिए लकी साबित हुए। यानसेन ने मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी भी की और 4 ओवरों में 30 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी को पवेलियन भेजा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 154 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस टार्गेट को 17.4 ओवर में ही आसानी के साथ हासिल कर लिया। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की।

सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से पहले मैच को लेकर मार्को यानसेन का बयान

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किए गए वीडियो में मार्को यानसेन ने सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से पहले मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर मैं काफी खुश हूं। ऑरैंज आर्मी की तरफ से पहला मैच खेलकर काफी एक्साइटेड हूं। मुझे काफी खुशी है कि हमने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। सनराइजर्स के लिए पहला विकेट लेकर और वो भी एम एस धोनी के रूप में मुझे काफी खुशी हो रही है। मैं अब बचे हुए सीजन की तरफ देख रहा हूं।

आपको बता दें कि मार्को यानसेन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करके सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment