Create

SRH vs GT प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस कौन जीतेगा?

आज सनराइज़र्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस आमने-सामने होंगी
आज सनराइज़र्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस आमने-सामने होंगी

आईपीएल 2021 के 21वें मुकाबले में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) का मुकाबला होगा। आज का मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जायेगा। SRH ने अपने तीन में से एक मुकाबले में जीत दर्ज की है, जबकि गुजरात टाइटंस टूर्नामेंट में एक भी मैच ना हारने वाली इकलौती टीम है। दोनों टीमों में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और ऐसे में एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है। आज होने वाले मैच के लिए विनर टीम के प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) को जानने के लिए हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़िए।

शुरूआती दोनों मुकाबले हारने वाली हैदराबाद की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। टीम के बल्लेबाज लय में दिखे और इसी वजह से आठ विकेट से एक बड़ी जीत मिली। लगातार मौकों का अभिषेक शर्मा ने फायदा उठाया और एक बड़ी पारी खेलते हुए खुद को साबित किया। कप्तान केन विलियमसन के भी बल्ले से रन आये। मध्यक्रम में राहुल त्रिपाठी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और अन्य बल्लेबाजों से टीम को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। टीम का गेंदबाजी विभाग लगातार अच्छा कर रहा है। भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुन्दर की तिकड़ी बल्लेबाजों को आसानी से रन नहीं दे रही और विकेट भी चटका रही है।

दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने पिछला मैच बेहद ही रोमांचक तरीके से जीता और इस टूर्नामेंट में अभी तक उनको एक भी हार नहीं मिली है। शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या ने निरंतर रन बनाये हैं, वहीँ निचले क्रम में डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने जबरदस्त तरीके से बड़े हिट लगाए हैं। हालाँकि ओपनर मैथ्यू वेड ने अभी तक रन नहीं बनाये हैं और टीम उनकी जगह किसी अन्य विकेटकीपर-बल्लेबाज को मौका दे सकती है। गेंदबाजी विभाग में टीम लगातार अच्छा कर रही है और गेंदबाज विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा कर रहे हैं।

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो गुजरात टाइटंस ज्यादा बेहतर नजर आती है और ऐसे में मैच में उनका दबदबा रहने की उम्मीद है।

आज का IPL मैच SRH vs GT कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच GT जीतेगी।

youtube-cover

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

SRH

GT

244 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment