Create
Notifications

श्रीलंका ने प्रमुख खिलाड़ी को 'द हंड्रेड' में खेलने के लिए नहीं दी अनुमति, टूर्नामेंट से नाम लेना पड़ेगा वापस

श्रींलंका ने वानिन्दु हसारंगा को NOC नहीं प्रदान की है
श्रींलंका ने वानिन्दु हसारंगा को NOC नहीं प्रदान की है
Prashant Kumar

श्रीलंकाई स्पिनर वानिन्दु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) इंग्लैंड में खेले जा रहे 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण का हिस्सा नहीं होंगे। हसारंगा को श्रीलंका क्रिकेट ने NOC नहीं प्रदान की है। इस वजह से वह अब इंग्लिश टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। उन्हें मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने £100,000 का कॉन्ट्रैक्ट दिया था, जिसका अब उन्हें त्याग करना होगा।

ईएसपीएन क्रिकइंफोर से बात करते हुए SLC के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डी सिल्वा ने बताया कि बोर्ड ने हसारंगा के अनुरोध को ठुकरा दिया है क्योंकि वे एशिया कप से पहले अपने गेंदबाज को शारीरिक और मानसिक तौर पर फिट देखना चाहते हैं। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है। वहीं इसी साल टी20 वर्ल्ड कप भी होना है।

हालाँकि, इससे पहले भी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को वानिन्दु हसारंगा के खेलने पर संदेह था क्योंकि उसी समय लंका प्रीमियर लीग भी खेली जानी थी, जो बाद में पोस्टपोन हो गई। ओरिजिनल्स के पास अब 2023 के सीजन के लिए श्रीलंकाई स्पिनर को रिटेन करने का विकल्प होगा।

रिप्लेसमेंट के तौर पर मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने ट्रिस्टन स्टब्स को किया शामिल

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 28 गेंदों में 72 रन की धुंआधार पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को ओरिजिनल्स ने अपनी टीम में वानिन्दु हसारंगा की रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया है। स्टब्स आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के बाद टीम के साथ जुड़ जायेंगे।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को अपना पहला मुकाबला 5 अगस्त को खेलना है। उनके पास विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट्स को भरने के लिए आंद्रे रसेल, एश्टन टर्नर और सीन एबॉट का विकल्प होगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...