Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Jan 2020, 20:04 IST

श्रीलंका क्रिकेट टीम
श्रीलंका क्रिकेट टीम

भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान हो गया है। 16 सदस्यीय टीम की कप्तानी लसिथ मलिंगा करेंगे। दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज की लगभग डेढ़ साल बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मुकाबला अगस्त 2018 में खेला था।

तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को चोटिल होने की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है। कसुन रजिथा को उनकी जगह भारत दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा टीम में निरोशन डिकवेला और कुसल परेरा जैसे खिलाड़ी भी हैं। श्रीलंका का हाल के दिनों में टी20 क्रिकेट में मिला-जुला प्रदर्शन रहा है। एक तरफ जहां उन्होंने पाकिस्तान को उन्हीं के घर में 3-0 से मात दी, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के हाथों उन्हें 3-0 से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 7 जनवरी को इंदौर और तीसरा और आखिरी मैच 10 जनवरी को पुणे में होगा। श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

लसिथ मलिंगा (कप्तान), दनुष्का गुनातिलका, अविष्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दसुन शनाका, कुसल परेरा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, इसुरु उदाना, भनुका राजपक्षा, ओशादा फर्नांडो, वनिंदू हसरंगा, कसुन रजिता, लाहिरू कुमारा, कुसल मेंडिस और लक्षन संदाकन।

Published 01 Jan 2020, 19:40 IST
Advertisement
Fetching more content...