Create
Notifications

श्रीलंकाई टीम की पहली आरटीपीसीआई टेस्ट की रिपोर्ट आई

ANALYST

भारत (India) के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले सीनियर खिलाड़ी कुसल परेरा, दुष्मंथा चमीरा और धनंजय डी सिल्वा सहित पहली श्रीलंकाई टीम नए आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना नेगेटिव आई है। यह श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka) के लिए राहत की खबर कही जा सकती है। अब यह उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ियों को सोमवार तक बायो-बबल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी क्योंकि वे यूनाइटेड किंगडम से आने के बाद एक सप्ताह तक चलने वाले कठिन क्वारंटीन को पूरा कर रहे हैं।

बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डेटा विश्लेषक जी टी निरोशन के साथ-साथ एक अलग बायो-बबल में एक अन्य खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित आने के बाद मूल रूप से 13 जुलाई को शुरू होने वाली श्रृंखला को पांच दिनों के लिए पीछे धकेल दिया गया। सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी।

श्रीलंका क्रिकेट को नहीं मिला पॉजिटिव केस

पीटीआई से बातचीत में श्रीलंका क्रिकेट के एक सूत्र ने कहा है कि आम तौर पर जैसे ही हमें कोई पॉजिटिव केस मिलता है, हम घोषणा करते हैं। कल किए गए आरटीपीसीआर परीक्षणों का एक और दौर हुआ है और परिणाम आज आने वाले थे। कोई पॉजिटिव मामला होने पर ही हमें परिणाम मिलते हैं। चूंकि हमें कोई सकारात्मक रिपोर्ट नहीं मिली है, जो हमें आम तौर पर मिड-डे तक प्राप्त होती है, यह माना जा सकता है कि सभी खिलाड़ियों का नेगेटिव टेस्ट आया है।

जहां तक संशोधित प्रशिक्षण कार्यक्रम का संबंध है, यह समझा जाता है कि श्रीलंकाई टीम यहां के आर प्रेमदास स्टेडियम में अभ्यास करेगी, क्योंकि भारतीय टीम के खिलाड़ी सिंघली स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड (एसएससी) में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

भारतीय टीम ने ट्रेनिंग करते हुए अब तक वहां दो इंट्रास्क्वाड मैच भी खेले हैं। सभी खिलाड़ी बायो बबल के अंदर रहते हुए अभ्यास कर रहे हैं और सीरीज शुरू होने का इन्तजार भी कर रहे हैं।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now