माही के बल्ला पकड़ते ही दर्शकों ने लगाए धोनी-धोनी के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Twitter Image
Twitter Image

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों चेन्नई मे हैं जहां वो आईपीएल 2020 के लिए लगातार अभ्यास कर रहे है। धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं और वो एक बार फिर टीम को आईपीएल विजेता बनाने के लिए तैयार है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बीते विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर है लेकिन फिर भी धोनी की फैन फॉलोइंंग में किसी तरह की कोई गिरावट आई है , यह कहना गलत होगा। इसका एक उदाहरण हाल में ही देखने को मिला।

ये भी पढ़े- ICC Women's T20 World Cup 2020- हार के बाद रो पड़ीं शैफाली वर्मा, फोटो हो रही है वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में बीते दिनों जब से धोनी प्रैक्टिस के लिए आ रहे हैं,धोनी के फैंस लगातार उन्हें खेलते हुए देखने आ रहे है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सिर्फ धोनी के ही वीडियो वायरल हैं जिसमें अभ्यास के दौरान लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाने का वीडियो भी शामिल है। वहीं अब एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि स्टेडियम पूरी तरह से दर्शकों से भरा हुआ है और फैंस लगातार धोनी धोनी के नारे लगा रहे हैं।

टीम इंडिया दो बार विश्व विजेता की इस फैन फॉलोइंग को देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि यह खिलाड़ी विश्व कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर है। ऐसे में माही के फैंस आईपीएल के 13वें संस्करण का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ताकि वो एक बार फिर अपने चहेते खिलाड़ी को छक्के चौके लगाते हुए देख सके। इतना ही नहीं अगर धोनी आईपीएल में अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते है क्योंकि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पहले ही साफ कर चुके हैं कि अगर धोनी आईपीएले में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो टीम से बाहर उन्हें रखने का कोई मतलब नहीं होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now