Create
Notifications

स्टीफन फ्लेमिंग ने आने वाले मैचों में एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर को लेकर प्रतिक्रिया दी

स्टीफन फ्लेमिंग और एम एस धोनी
स्टीफन फ्लेमिंग और एम एस धोनी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि आने वाले मुकाबलों में धोनी किस पोजिशन पर खेल सकते हैं।

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि एम एस धोनी लोअर ऑर्डर में इसलिए खेलते हैं क्योंकि टीम के पास कई सारे बैटिंग ऑप्शंस हैं। फ्लेमिंग के मुताबिक धोनी टीम प्लान का अहम हिस्सा हैं और अगर सही मौका मिला तो वो ऊपरी क्रम में बैटिंग करेंगे। उन्होंने कहा,

हमारे पास कई सारे बल्लेबाज हैं, इसलिए सबको मैनेज करना होता है। हालांकि जब मौका मिलेगा तो हम उन्हें टॉप ऑर्डर में जरुर बैटिंग के लिए भेजेंगे। ये सबकुछ स्ट्रैटजी के हिसाब से होगा। हालांकि इस वक्त हम जितना हो सके चीजों को सिंपल रख रहे हैं। कंडीशंस के हिसाब से हमारी अटैकिंग रणनीति बनती है। हमें पता है कि हमारी बल्लेबाजी काफी अच्छी है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने अपनी धीमी पारी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा इसकी वजह से हम मैच हार सकते थे

एम एस धोनी दो मैचों में काफी नीचे बैटिंग के लिए आए हैं

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में 14वें ओवर में एम एस धोनी 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। इस दौरान उन्होंने चार लगातार डॉट गेंदे खेली। हालांकि बाद में उन्होंने तेजी से रन बनाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद 17 गेंद पर 18 रन ही बना सके।

मैच के बाद उन्होंने कहा,

इस बात की खुशी है कि मैंने 188 रन बनाए। मेरे हिसाब से हम और ज्यादा रन बना सकते थे। पहली छह गेंदे जिस तरह से मैंने खेली उससे हम एक और मुकाबला हार सकते थे।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की बैटिंग को लेकर अजित अगरकर की बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...