IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स की हार को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग की प्रतिक्रिया

स्टीफन फ्लेमिंग
स्टीफन फ्लेमिंग

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की हार के बाद अलग-अलग तरह के विश्लेषण हो रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मुकाबले में कहीं नजर ही नहीं आई थी। चेन्नई सुपरकिंग्स को दस विकेट की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने हार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्टीफन फ्लेमिंग ने पावरप्ले में ही मैच गंवा देने की बात कही।

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि पावरप्ले में आधी टीम पवेलियन लौट गई थी और हमारे लिए कुछ नहीं बचा था। यह हैरान करने वाला था। हमारे लिए यह खराब पावरप्ले था। जल्दी विकेट गंवाने के बाद पावरप्ले में ही हमारे लिए मैच लगभग खत्म हो गया था।

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज नहीं टिके

नई गेंद से मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज टिक नहीं पाए। ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने अपनी धारदार गेंदबाजी से पावरप्ले में चेन्नई को लगातार झटके दिए। सैम करन ही एकमात्र बल्लेबाज थे जिन्होंने क्रीज पर टिककर खेलते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। बाकी सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

धोनी-फ्लेमिंग
धोनी-फ्लेमिंग

मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य का पीछा करते हुए धाकड़ बल्लेबाजी की और एक भी विकेट नहीं गंवाया। ईशान किशन और क्विंटन डी कॉक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 114 रनों का लक्ष्य हासिल कर मुंबई को दस विकेट से जीत दिलाई।

मुंबई इंडियंस ने इस जीत के साथ ही आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। उनसे नीचे दिल्ली और आरसीबी की टीमें हैं। तीनों टीमों का प्लेऑफ़ में पहुंचना तय लग रहा है। हालांकि अभी एक-एक मैच तीनों टीमों को और जीतना है। इसके बाद स्थिति और ज्यादा स्पष्ट हो जाएगी। रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग इंजरी के कारण चेन्नई के खिलाफ मैच में नहीं खेले और उनकी जगह किरोन पोलार्ड ने कप्तानी की। उनके नेतृत्व ने बेहतरीन काम किया और टीम जीत गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now