Create

इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज ने साउथ अफ्रीका के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बावजूद साउथ अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई
इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बावजूद साउथ अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका की टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया लेकिन पर्दे के पीछे से उनकी टीम में जो कुछ भी चल रहा था शायद उसका असर उनके ऊपर पड़ा है।

दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड को 10 रनों से हरा दिया। शारजाह में खेले गए ग्रुप 1 के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 189/2 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में इंग्लैंड 179/8 का स्कोर ही बना सकी। ग्रुप 1 से इंग्लैंड (2.464) और ऑस्ट्रेलिया (1.216) ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया, वहीं दक्षिण अफ्रीका (0.739) पांच मैचों में चार जीत के बावजूद पीछे रह गई।

साउथ अफ्रीका का परफॉर्मेंस टूर्नामेंट में अच्छा रहा - स्टीव हार्मिसन

स्टीव हार्मिसन ने साउथ अफ्रीका के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

मैदान के बाहर जो कुछ भी हुआ था उससे उन्हें तगड़ा झटका लगा था। ऑस्ट्रेलिया ने देखा था कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में साउथ अफ्रीका को क्या हुआ था। उन्हें पता था कि सेमीफाइनल में जाने के लिए नेट रन रेट के काफी मायने हैं। प्रोटियाज टीम के पास डेल स्टेन और एबी डीविलियर्स जैसे सुपरस्टार नहीं थे। जो भी टीम उनके पास थी उसे देखते हुए उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा। अब उन्हें इसी टीम को आगे बनाना है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भी प्रोटियाज टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका ने पांच में से चार मुकाबले जीते और इसके बावजूद उन्हें बाहर होना पड़ा और इससे उन्हें काफी दुख हुआ होगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...