Create
Notifications

स्टीव स्मिथ IPL के दूसरे चरण से हो सकते हैं बाहर

reaction-emoji
निरंजन

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के मुख्य आधार स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने संकेत दिया है कि वह इस साल अक्टूबर और नवंबर के महीनों में होने वाले 14 वें आईपीएल (IPL) संस्करण के दूसरे भाग में भाग नहीं ले सकते हैं। स्मिथ ने आगे खुलासा किया कि एशेज सीरीज के लिए फिट रहना 2021 के लिए उनका प्राथमिक लक्ष्य है। उन्होंने इसके लिए टी20 वर्ल्ड कप छोड़ने की संभावना पर भी सोचने की बात कही है।

स्मिथ ने कहा है कि वह आईपीएल के पहले भाग के दौरान सौ प्रतिशत फिट महसूस नहीं कर रहे थे, और उन्हें हर बार दर्द निवारक दवाएं लेनी पड़ती थीं। उन्होंने कहा कि भले ही वह इस साल टी20 विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करेंगे लेकिन टेस्ट क्रिकेट उनका मुख्य लक्ष्य है। इस धाकड़ बल्लेबाज ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि वह आगामी एशेज श्रृंखला में एक बार फिर से वही चीजें करना चाहेंगे जो उन्होंने पहले की हैं।

स्टीव स्मिथ ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में एक साधारण प्रदर्शन किया। उन्होंने टूर्नामेंट में 5 पारियां खेलीं और 26 की औसत से केवल 104 रन ही बना सके। उनका स्ट्राइक रेट भी 111.83 पर काफी सामान्य था। इस तरह कहा जा सकता है कि वह चोट के कारण बेहतर नहीं खेल पाए और दवाइयों के सहारे ज्यादा समय तक खेल पाना भी मुश्किल होता है।

स्मिथ का खेल बेहतर नहीं रहा लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत के नेतृत्व में दिल्ली ने अपने 8 मैचों में से 6 में जीत हासिल की और आईपीएल के स्थगित होने पर अंक तालिका में पहले स्थान पर रही। पिछले सीजन दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था जिसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस बार भी टीम सही ट्रैक पर है लेकिन दूसरे हाफ में उनका प्रदर्शन दिलचस्प रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...