भारत में पाकिस्तानी टीम पर फेंके गए थे पत्थर, शाहिद अफरीदी ने वर्ल्ड कप से पहले दिया चौंकाने वाला बयान

Pakistan v India - 2011 ICC World Cup Semi-Final
शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ तीखा बयान दिया

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने अपने करियर के दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि जब पाकिस्तानी टीम ने एक बार बेंगलुरू में भारत को हरा दिया था तो पाकिस्तान टीम के ऊपर भारतीय फैंस ने पत्थर फेंके थे। अफरीदी के मुताबिक भारतीय फैंस उन्हें बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करते थे।

दरअसल इस साल का वर्ल्ड कप भारत में होना है और पाकिस्तान में अभी इस बात पर चर्चा चल रही है कि उनकी टीम को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत जाना चाहिए या नहीं। पाकिस्तान ने एक कमेटी का गठन किया है जो ये फैसला लेगी कि उनकी टीम को भारत जाना चाहिए या नहीं। यही सवाल शाहिद अफरीदी से पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि भारत में पाकिस्तान टीम को खतरा जरूर रहता है लेकिन इसके बावजूद टीम को वर्ल्ड कप के लिए भारत जाना चाहिए।

भारत में हमारी टीम बस के ऊपर पत्थर फेंके गए थे - शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी के मुताबिक जब वो खेलते थे, तब भी पाकिस्तान टीम का भारत में विरोध होता था। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा,

हम जब चौके-छक्के लगाते थे तो भारत का कोई भी फैंस हमारे लिए ताली नहीं बजाता था। जब हमने बेंगलुरू में टेस्ट मैच जीता था तो हमारी टीम बस के ऊपर पत्थर फेंके गए थे। भारत में खेलने का प्रेशर हमेशा रहता है और आपको उस प्रेशर का लुत्फ उठाना चाहिए। लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान को भारत नहीं जाना चाहिए, मैं पूरी तरह से इसके खिलाफ हूं। मेरे हिसाब से हमें वहां पर जाकर मैच जीतना चाहिए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था और इसके बाद से ही पाकिस्तान में कई बार ये आवाज उठी की अब उनकी टीम को भी भारत नहीं जाना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now