कौन हैं स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर, पति से ज्यादा है लोकप्रियता; वर्ल्ड कप 2023 के दौरान ट्रोलर्स की बोलती की थी बंद 

Mayanti Langer Career & Stardom
मयंती लैंगर का नाम क्रिकेट जगत में काफी लोकप्रिय है (instagram/@mayantilanger_b)

Full details about Mayanti Langer: भारत में जब भी स्पोर्ट्स टीवी एंकर्स की बात होती है, तो कुछ महिलाओं के नाम भी टॉप में स्वाभाविक रूप से सामने आते हैं। ये एंकर अपनी बेहतरीन समझ से गेम को समझने और उन्हें प्रेजेंट करने के लिए जानी जाती हैं। इनमें सबसे चर्चित नाम मयंती लैंगर का है। मयंती स्टार स्पोर्ट्स की सबसे बेहतरीन एंकर में से एक हैं, जिन्होंने कई मैचों को कवर किया है और ग्राउंड रिपोर्टिंग के जरिए सभी का दिल जीता है। मयंती ने अपने करियर के शिखर पर स्टुअर्ट बिन्नी को डेट करना शुरू किया और दोनों ने 2012 में शादी कर ली।

पति से ज्यादा कामयाब मानी जाती हैं मयंती

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने अपना करियर 2007 में शुरू किया था। उन्होंने तेजी से प्रगति की और भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रेजेंटर में से एक बन गईं। मयंती ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), आईसीसी वनडे और टी20 वर्ल्ड कप सहित कई प्रमुख क्रिकेट इवेंट को कवर किया है। मयंती की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक 2010 में फीफा वर्ल्ड कप को होस्ट करना है, जिसमें वह पहली भारतीय महिला स्पोर्ट्स एंकर के रूप में नजर आईं थी।

वर्तमान में, मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स की सीनियर प्रेजेंटर हैं। मयंती के पति और भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने अपने करियर को समय से पहले समाप्त कर दिया था। इसके बाद से मयंती को कई बार अपने पति को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। यही एक बड़ी वजह भी रही कि मयंती अपने पति से ज्यादा लोकप्रिय भी हैं।

मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी को पहली नज़र में हुआ था प्यार

मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी की मुलाकात इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) टूर्नामेंट के दौरान हुई थी, जहां वे पहली बार एक-दूसरे से मिले थे। इस मुलाकात के बाद दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 2012 में शादी कर ली। सितंबर 2020 में मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक बेबी बॉय का स्वागत किया, जो अब 4 साल का हो चुका है। आपको बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी के बेटे हैं।

मयंती लैंगर ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान ट्रोलर्स की बोलती की थी बंद

भारत में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल के दौरान मयंती लैंगर को उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल किया गया था। जब वह "ब्लेज़र" के साथ "स्कर्ट" में सुनील गावस्कर के साथ एंकरिंग करते नजर आईं थी तो सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी कि क्या मयंती के पास फॉर्मल कपड़े नहीं हैं। इस पर मयंती ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि फाइनल मैच के लिए पूरा सूट खरीद सकती हूं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now