Create

स्टुअर्ट ब्रॉड ने वेस्टइंडीज टूर के लिए इंग्लैंड टीम में नहीं चुने जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 5th Test: Day 3
Australia v England - 5th Test: Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने वेस्टइंडीज टूर के लिए इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में नहीं शामिल किए जाने को लेकर निराशा जताई है। वो इस बात से नाराज हैं कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और कहा है कि क्या उन्हें अभी भी कुछ साबित करने की आवश्यकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान जब हुआ तो उसमें दो बड़े नाम गायब थे। टीम के दो सबसे सफल गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया। एशेज सीरीज में जो टीम खेली थी उसमें छह और बड़े बदलाव किए गए। डेविड मलान, डॉम बेस, सैम बिलिंग्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर और हसीब हमीद को भी टीम में जगह नहीं मिली।

मुझे कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है - स्टुअर्ट ब्रॉड

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। ब्रॉड ने अपने कॉलम में लिखा,

मैं ये बताना चाहता हूं कि एंड्रयू स्ट्रॉस ने मंगलवार को मुझे फोन किया और कहा कि मेरे पास कुछ बुरी खबर है। मुझे उनके इस तरह के फोन कॉल की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। हर एक दिन के साथ मैं अब और कंफ्यूज और नाराज होता जा रहा हूं। क्या अब मुझे दोबारा अपने आपको साबित करने की जरूरत है ? मेरे हिसाब से तो मुझे कुछ भी प्रूव करने की जरूरत नहीं है। मैं अपने आपको साबित कर चुका हूं। अब मेरा पूरा ध्यान न्यूजीलैंड के खिलाफ जून में होने वाली घरेलू सीरीज पर है।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और पहला मुकाबला 8 मार्च से एंटीगुआ में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 16 मार्च से बारबाडोस और तीसरा और आखिरी टेस्ट 24 मार्च से ग्रेनाडा में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में जरूर जीत हासिल करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...