Create

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड टीम के नए कोच, कप्तान और डायरेक्टर को लेकर दी प्रतिक्रिया

Australia v England - 5th Test: Day 2
Australia v England - 5th Test: Day 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में चुने जाने के बाद दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब मैनेजमेंट बदल गया है और इसीलिए चीजें आसान नहीं रहने वाली हैं। हालांकि उन्होंने खुद के परफॉर्मेंस पर जोर दिया है और कहा कि उनका काम बेहतर प्रदर्शन करना है।

इंग्लैंड टीम की अगर बात करें तो उनका पूरा मैनेजमेंट बदल गया है। जो रूट की जगह कप्तान बेन स्टोक्स को बनाया गया है। हेड कोच के तौर पर ब्रेंडन मैक्कलम को नियुक्त किया गया है। वहीं रॉब की नए मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे हैं।

मेरा आक्रामक खेल नए मैनेजमेंट को पसंद आएगा - स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ड ब्रॉड के मुताबिक नया मैनेजमेंट आने से दिक्कतें तो जरूर होती हैं। हालांकि मेरा गेम कोच ब्रेंडन मैक्कलम, कप्तान बेन स्टोक्स और मैनेजिंग डायरेक्टर रॉब की को पसंद आएगा। उन्होंने कहा,

जब भी नया मैनेजमेंट आता है तो दबाव होता है। क्योंकि आपको पता नहीं होता है कि क्या आप वो प्लेयर हैं जिसके साथ नया मैनेजमेंट आगे जाना चाहता है। मेरे लिए भी पिछले कुछ हफ्ते से अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है। हालांकि मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं आक्रामक क्रिकेट खेलता हूं वो रॉब की, बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैक्कलम को सूट करता है। मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उत्सुक हूं। मेरी फोन पर ब्रेंडन मैक्कलम से थोड़ी ही बात हुई थी और आगे के लिए मैं बहुत पॉजिटिव हूं।

आपको बता दें कि एशेज सीरीज में इंग्लैंड को मिली हार के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड को इंग्लैंड टीम से बाहर कर दिया गया था। ब्रॉड और जेम्स एंडरसन दोनों ही खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज टूर के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि अब इनकी टीम में वापसी हुई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment