ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने अपने अपहरण को लेकर किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart Macgill) ने अप्रैल में अपहरण की भयानक घटना के बारे में बात की, जिसने पूरे क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया था। 50 वर्षीय क्रिकेटर उस समय चौंक गया जब बंदूक की नोक पर पुरुषों के एक समूह ने उनका अपहरण कर लिया, हमला किया और उसे धमकी दी। जब यह घटना हुई तब वह अकेले नहीं थे, उनकी प्रेमिका भी साथ में थी।

सभी ने आरोप लगाया कि इसमें ड्रग्स या कुछ संदिग्ध गतिविधि शामिल थी, पूर्व लेग स्पिनर ने यह कहकर हवा को साफ कर दिया कि वह निर्दोष थे और वह घटनाओं की एक सीरीज से स्तब्ध भी थे। मैकगिल ने कहा है कि मुझे उस भयानक घटना से बाहर आकर बोलने में काफी समय लगा है। मैंने कुछ गलत नहीं किया। चैनल 9 से बातचीत में मैकगिल ने कहा कि मुझे पता है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, मारिया (गर्ल फ्रेंड) ने भी गलत नहीं किया है। अगर लोग मेरे और पुलिस दोनों द्वारा बताए जाने के बाद भी कुछ अलग सोचते हैं, तो यह उनके ऊपर है।

उल्लेखनीय है कि मैकगिल का अप्रैल महीने में कथित तौर पर सिडनी स्थित उनके घर से अपहरण कर लिया गया था। हालांकि न्यू साउथवेल्स पुलिस ने एक पचास वर्षीय व्यक्ति के रूप में बताया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के बाद पता चला कि किडनैप होने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि पूर्व कंगारू स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल थे।

मैकगिल के साथ हुई घटना के बाद यह भी कहा गया कि मामला ड्रग्स या अन्य किसी चीज से जुड़ा हो सकता है इसलिए उनका अपहरण किया गया हो। घटना के दो माह बाद मैकगिल ने मामले को लेकर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनकी कोई गलती नहीं है और वे ड्रग्स जैसे किसी मामले में लिप्त नहीं थे।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now