सुनील गावस्कर के 75वें जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से आईं ढेरों बधाई, जय शाह से लेकर सचिन तेंदुलकर तक इन हस्तियों ने दीं शुभकामनाएं

Sunil Gavaskar 75th Birthday Wishes
जय शाह, हरभजन सिंह और सुनील गावस्कर, (Image Credit: X/@Harbhajan Turbanator,@JayShah)

Sunil Gavaskar 75th Birthday Wishes: क्रिकेट की दुनिया में 'लिटिल मास्टर' के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने आज अपने जीवन के 75 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास दिन की खुशी में उनके फैंस के साथ-साथ क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के सेलिब्रिटीज ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जन्मदिन की बधाई दी है। गावस्कर के जन्मदिन पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक खास इमोशनल पोस्ट लिखकर, अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर गावस्कर को टैग करके शेयर की है।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह से लेकर बॉलीवुड के रितेश देशमुख ने दी बढाई

बीसीसीआई के सचिव जय शाह, अभिनेता रितेश देशमुख, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से सुनील गावस्कर को उनके 75वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ दी हैं।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म "एक्स" पर लिखा

महान क्रिकेटरों में से एक और प्रतिष्ठित कमेंटेटर सुनील गावस्कर जी को जन्मदिन की बधाई। क्रीज पर उनकी सुंदरता, निडर बल्लेबाजी और खेल के प्रति समर्पण ने खेल पर एक अमिट छाप छोड़ी है। एक कमेंटेटर और मार्गदर्शक के रूप में भी आपने अमूल्य योगदान दिया है। आपको स्वास्थ्य, खुशी, सफलता और समृद्धि के साथ एक और शानदार साल की शुभकामनाएं।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म "एक्स" पर लिखा

जन्मदिन मुबारक हो, सुनील गावस्कर! आपकी बल्लेबाजी तकनीक इतनी उत्तम थी कि आप आक्रामक और रक्षात्मक रूप से आसानी से खेल सकते थे। हर चीज़ के लिए शुभकामनाएँ और आने वाला साल शानदार हो!

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म "एक्स" पर लिखा

जब मेरे बच्चे मेरे हीरो से मिले!!! उस व्यक्ति को 75वां जन्मदिन मुबारक हो जिसने दिग्गजों को प्रेरित किया। #सुनील गावस्कर जी, भगवान आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें।

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म "एक्स" पर लिखा

मेरे विशेष बल्लेबाजी नायकों में से एक, श्री सुनील गावस्कर को मेरी विशेष शुभकामनाएं। आप 75 वर्ष पार कर चुके हैं, मेरी प्रार्थना है कि आप लंबे और स्वस्थ जीवन जियें। बल्लेबाज जितना अधिक समय क्रीज पर बिताते हैं, वे उतने ही अधिक स्वतंत्र हो जाते हैं। आप अलग नहीं हैं. आप दिन पर दिन युवा और अधिक ऊर्जावान होते जा रहे हैं! आज आपको क्रिकेट के प्रति इतना सक्रिय और उत्साहित देखना दर्शाता है कि आप इस खेल से कितना प्यार करते हैं।
जब एक सलामी बल्लेबाज अच्छी नींव तैयार करता है तो बाकी बल्लेबाजी क्रम के लिए यह आसान हो जाता है। हम सभी आपसे प्रेरित हुए और बदले में अगली पीढ़ी को प्रेरित करने में सक्षम हुए।भारतीय क्रिकेट आपकी सेवाओं के लिए बहुत आभारी है, आप हमारे खूबसूरत खेल से जुड़े रहें।जन्मदिन मुबारक हो और मैं जल्द ही आपसे मिलूंगा!

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now