भारत को WTC का खिताब जितायेगा ये खिलाड़ी, 6 साल पहले खेला था आखिरी टेस्ट; सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा सुझाव 

India  v England - 5th Test Match: Day Three
सुनीग गावस्कर ने भारतीय टीम को दिया बड़ा सुझाव

Sunil Gavaskar want Hardik Pandya Test Comeback: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर आज आपना 75वां जन्मदिन मना रहे है। सुनील गावस्कर इस उम्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं और खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए जरूरी टिप्स देते रहते हैं। हाल ही में सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को आगामी डब्ल्यूटीसी खिताब जीतने का बड़ा फॉर्मूला बताया है। सुनील ने कहा कि भारत को अगर डब्ल्यूटीसी का खिताब जीतना है तो हार्दिक पांड्या को टेस्ट में वापसी करनी होगी।

हार्दिक पांड्या को टेस्ट टीम में वापस देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल ही में रेव स्पोर्ट्स से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और डब्ल्यूटीसी खिताब जीतने को लेकर बड़ा बयान दिया है। गावस्कर ने कहा, ‘हां बिल्कुल हम दोनों जगह कामयाब हो सकते हैं। मुझे लगता है कि अगले दो महीने तक हार्दिक पांड्या को टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए मनाने की कोशिश की जानी चाहिए। हार्दिक पांड्या अगर एक दिन में 10 ओवर कर ले और अपने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करें तो भारत को हराना नामुमकिन हो जाएगा। हार्दिक के साथ भारत ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज कर सकती और डब्ल्यूटीसी का खिताब भी अपने नाम कर सकती है।‘

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुख्य रूप से लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में ही खेलते हुए नजर आते हैं। हार्दिक ने आखिरी बार टेस्ट मैच 6 साल पहले 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले के बाद हार्दिक क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट से दूर रहे हैं। हालांकि सुनील गावस्कर के बयान के बाद अब चर्चा शुरू हो गई है कि हार्दिक को टेस्ट टीम में लौटना चाहिए।

हार्दिक ने अपने करियर में अबतक 11 टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने एक शतक और 4 अर्धशतक की मदद से 532 रन बनाए हैं हार्दिक ने गेंद से भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 17 विकेट अपने नाम किए हैं। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए अगर हार्दिक पांड्या भारत की टेस्ट टीम में लौटते हैं तो टीम को बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी काफी मजबूती मिलेगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now