Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या की धुआंधार पारी के बाद पूर्व भारतीय दिग्जों की बड़ी प्रतिक्रिया

निरंजन

भारत (India) के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने हरफनमौला क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की प्रशंसा की जिन्होंने मंगलवार को पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे एकदिवसीय मैच में नया रिकॉर्ड बनाया। क्रुणाल पांड्या डेब्यू वनडे में सबसे तेज फिफ्टी जमाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। लक्ष्मण और सुनील गावस्कर ने कहा कि पांड्या के पिता को सबसे ज्यादा गर्व हो रहा होता।

गावस्कर और लक्ष्मण ने कमेंट्री के दौरान कहा कि उनके पिता को उनकी उपलब्धि पर बहुत गर्व होगा। जब वह कैप हासिल कर रहे थे तब क्रुणाल बहुत भावुक थे। क्रुणाल को हार्दिक ने टोपी भेंट की। यह विराट कोहली और रवि शास्त्री का एक शानदार इशारा था जो क्रुणाल के भाई को उन्हें वह कैप देने की अनुमति प्रदान की।

क्रुणाल पांड्या ने पारी को संभाला

क्रुणाल ने केएल राहुल के साथ छठे विकेट के लिए 57 गेंदों में 112 रन जोड़े, जो 62 पर नॉट आउट रहे। भारत के कुछ विकेट मध्यक्रम में जल्दी गिरने के बाद दोनों खिलाड़ी क्रीज पर आए थे, मार्क वुड और बेन स्टोक्स की गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम ने 36 रन पर 4 विकेट गंवा दिए।

दोनों बल्लेबाजों ने टीम को खूबसूरती से उबरने और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक अच्छे बल्लेबाजी विकेट पर चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में मदद की। क्रुणाल ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए जबकि राहुल ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। दोनों की अविजित शतकीय साझेदारी ने ही भारतीय टीम का स्कोर 300 से बाहर पहुंचाया। पांड्या ने आते ही तेजी से खेलना शुरू किया और टीम की उम्मीदों पर खरा उतरे।

पारी खत्म होने के बाद दोनों पांड्या भाई गले मिले और पिता को याद करते हुए भावुक हो गए। मैदान पर कई बार ऐसा दृश्य देखा गया जब दोनों भाई अपने दिवंगत पिता को बार-बार याद कर भावुक हो रहे थे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...