Create

विराट कोहली के समर्थन में उतरा पूर्व दिग्गज, कहा रोहित के रन नहीं बनने पर कोई सवाल नहीं करता

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने फॉर्म से बाहर चल रहे विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की टीम में कोहली की जगह के बारे में चिंता करना जल्दबाजी होगी। गावस्कर ने स्वीकार किया कि जहां कोहली बल्ले से खराब दौर से गुजर रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष किया है। गावस्कर का कहना है कि कोहली रन नहीं बनाते तब हर कोई बात करता है, तो रोहित शर्मा के रन नहीं आने पर ऐसा क्यों नहीं होता है।

स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं यह नहीं समझ सकता कि जब रोहित शर्मा रन नहीं बनाते हैं तो कोई इसके बारे में बात नहीं करता है। ऐसा ही अन्य खिलाड़ियों के साथ भी है। एक कहावत है कि फॉर्म अस्थायी है, क्लास परमानेंट है। देखिए, जिस तरह का खाका वे (टी20 में) अपना रहे हैं, जहां उन्हें पहली गेंद से बल्ला स्विंग करना है, आप सफल होंगे और असफल भी होंगे।

A gritty performance from #TeamIndia but England win the third #ENGvIND T20I. India win the T20I series 2️⃣-1️⃣. 👍 👍Scorecard ▶️ bit.ly/ENGvIND-3RDT20I https://t.co/IVg72dACbu

आगे गावस्कर ने कहा कि हमारे पास एक अच्छी चयन समिति है जो इस बारे में सोच रही है। मुझे लगता है कि आगामी टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम की घोषणा करने के लिए पर्याप्त समय (दो महीने से अधिक) है। इस आयोजन में कई प्रतिस्पर्धी एशियाई देश भाग लेंगे। आपको खिलाड़ी की फॉर्म को ध्यान में रखते हुए टीम का चयन करना होगा।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दो मैचों में विराट कोहली को खेलने का मौका मिला था लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। उनके बल्ले से रन देखने को नहीं मिले थे। इसके बाद लगातार टीम में उनकी जगह को लेकर बातें देखने को मिल रही है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...