Create

रोहित शर्मा को सपोर्ट देने की बात कहने के लिए सुनील गावस्कर ने की विराट कोहली की तारीफ

सुनील गावस्कर ने की विराट कोहली की तारीफ
सुनील गावस्कर ने की विराट कोहली की तारीफ

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की उस बयान के लिए तारीफ की है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पूरी तरह से सपोर्ट करने की बात कही थी। गावस्कर के मुताबिक भारत के लिए खेलना ही बड़ी बात है और कप्तानी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। भारतीय क्रिकेट की तरफ से खेलने में एक गर्व की बात होती है।

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हुए मतभेदों की ख़बरों को खारिज किया है। विराट कोहली ने इस सन्दर्भ में कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं पिछले 2.5 साल से यही बोल रहा हूं और मैं थक चुका हूं ये सब बोलकर। मैं जो भी चाहूंगा या करूंगा उससे टीम को कभी नुकसान नहीं होगा और टीम को कभी नीचा नहीं देखना पड़ेगा। मेरे और रोहित के बीच में कोई भी समस्या नहीं है। रोहित शर्मा को मेरा पूरा सपोर्ट रहेगा।

कप्तानी से कोई फर्क नहीं पड़ता है - सुनील गावस्कर

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को एक जबरदस्त कप्तान बताया और राहुल द्रविड़ की भी काफी तारीफ की। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये बिल्कुल सही बात कोहली ने कही है। जब आप भारत के लिए खेलते हैं तो आप अपने आपको पूरी तरह से समर्पित कर देते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन कप्तान है और कौन नहीं है। आप अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देते हैं और टीम को जीत दिलाकर काफी गर्व महसूस करते हैं। इसमें कोई भी शक नहीं है कि जो भी इंडियन टीम के लिए खेलता है वो अपनी पूरी एनर्जी लगा देता है। ये खेल है इसमें आप हमेशा सफल नहीं हो सकते हैं और इसीलिए मैंने पहले भी कहा था कि मुझे सोर्सेज की खबरों पर विश्वास नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment