Create
Notifications

अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अंगूठे में चोट लगी थी
रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अंगूठे में चोट लगी थी
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा (Sunil Gavaskar) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक जडेजा ये सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे की चोट अभी तक ठीक क्यों नहीं हुई है।

रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी। मिचेल स्टार्क की एक गेंद तेजी से उनके अंगूठे पर लगी थी और वो इंजरी का शिकार हो गए थे। इसी वजह से वो ना केवल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच बल्कि इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो गए थे। उनकी जगह इस सीरीज के लिए अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया।

ये भी पढ़ें: आईपीएल का आयोजन सिर्फ 6 शहरों में कराने को लेकर 3 प्रमुख टीमों ने जताई आपत्ति

रविंद्र जडेजा को लेकर सुनील गावस्कर का पूरा बयान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर से पूछा गया कि अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद क्या फिट होने पर जडेजा को टीम में शामिल किया जाएगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा "

जडेजा इस वक्त सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे को ठीक होने में इतना वक्त क्यों लग रहा है। वो डॉक्टरों से ये सवाल जरुर कर रहे होंगे। 10 जनवरी को उन्हें चोट लगी थी और अब पूरी फरवरी भी समाप्त हो गई है लेकिन अभी भी वो फिट नहीं हो पाए हैं।

वहीं सुनील गावस्कर ने अक्षर पटेल की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने अपने स्ट्रेंथ के मुताबिक गेंदबाजी की। उन्होंने कहा कि पिच से मदद जरुर मिली लेकिन उन्होंने बेहतरीन तरीके से उसका फायदा भी उठाया। आपको बता दें कि अक्षर पटेल दो ही मुकाबलों में अभी तक 18 विकेट चटका चुके हैं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चौथे टेस्ट मैच की पिच को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...