Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी पर उठाए सवाल, रणजी ट्रॉफी को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

  • गावस्कर ने कहा कि क्या कोई खिलाड़ी इतने लंबे समय तक खुद को टीम से दूर रखता है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 13 Jan 2020, 14:30 IST

गावस्कर और धोनी
गावस्कर और धोनी

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी पर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद एम एस धोनी के क्रिकेट ना खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा कि ये सवाल धोनी से खुद पूछा जाना चाहिए। वहीं इसके अलावा उन्होंने रणजी ट्रॉफी के खिलाड़ियों को ज्यादा पैसे देने की भी बात कही।

26वें लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल में लेक्चर देने के बाद सुनील गावस्कर ने कहा कि वो धोनी की फिटनेस के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं लेकिन मेरा मानना है कि ये सवाल धोनी को खुद से पूछना चाहिए। 10 जुलाई के बाद से ही उन्होंने अपने आपको टीम इंडिया के लिए उपलब्ध नहीं रखा है। ये एक अहम मसला है। क्या कोई खिलाड़ी इतने लंबे समय तक खुद को टीम से दूर रखता है। ये बड़ा सवाल है, जिसका जवाब ढूंढा जाना चाहिए।गावस्कर ने इसके अलावा ये भी कहा कि रणजी ट्रॉफी में खेलने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों को ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए, ताकि वो आईपीएल वाले खिलाड़ियों के बराबर आ सकें।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश ने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने से किया मना, सिर्फ टी20 के लिए मिली मंजूरी

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उनके फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है।

Published 13 Jan 2020, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...