Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'क्रुणाल पांड्या टीम में पांचवें गेंदबाज नहीं हो सकते हैं'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 27 Mar 2021
न्यूज़

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि टीम इंडिया हरफनमौला क्रुणाल पांड्या को टीम का पांचवां गेंदबाज नहीं बना सकती। उन्होंने यह भी कहा कि अगर दोनों पांड्या भाई टीम में हैं, तो दोनों खिलाड़ियों को एक साथ मिलकर टीम को 10 ओवर दिए जा सकते हैं। क्रुणाल को उन्होंने वह खिलाड़ी बताया जो बल्लेबाजी करते हुए कुछ ओवर डाल सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं कहूंगा कि भारतीय गेंदबाजी शायद थोड़ी कमजोर थी क्योंकि क्रुणाल पांड्या आपके पांचवें गेंदबाज नहीं हो सकते, वह ऐसा गेंदबाज नहीं हो सकता जो 10 ओवर गेंदबाजी करता हो। आपको ऐसी पिचों पर युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज की जरूरत है, जो 10 ओवर गेंदबाजी कर सके।

सुनील गावस्कर का पूरा बयान

गावस्कर ने आगे कहा कि पांड्या बंधु 10 ओवर एक साथ कर सकते हैं लेकिन अगर भारतीय टीम को अच्छा प्रदर्शन करना है और अगला मैच जीतना है, तो उन्हें अपने चौथे, पांचवें और छठे गेंदबाज के बारे में बहुत कुछ सोचना होगा। गावस्कर ने यह भी कहा कि अगर भारत के पास शुक्रवार को युजवेंद्र चहल या रविन्द्र जडेजा जैसे स्पिनर होते तो शायद कहानी कुछ और होती।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि अगर आप क्रुणाल पांड्या को सातवें नम्बर पर भेजते हैं, तो ऐसा खिलाड़ी हो जो गेंदबाज हो और बल्लेबाजी भी करे। क्या उनके लिए यह सही जगह है? अगर वह 4 या 5 ओवर करते हैं, तो आप उन्हें 5 या 6 नम्बर पर रख सकते हैं। भारतीय टीम को पांच गेंदबाजों के बारे में सोचना होगा। छठे गेंदबाज हार्दिक पांड्या हो सकते हैं।

ौरतलब है कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में पांचवें और छठे गेंदबाज की कमी खली थी। इंग्लिश बल्लेबाजों ने कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या की जमकर धुनाई की।

Published 27 Mar 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now