Create
Notifications

आईपीएल 2020: दिनेश कार्तिक के लिए गावस्कर का बयान

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
Naveen Sharma

दिनेश कार्तिक को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ी बात कही है। सुनील गावस्कर ने कहा कि दिनेश कार्तिक की कप्तानी में केकेआर बढ़िया प्रदर्शन नहीं करती है, तो उनकी जगह लेने के लिए ओइन मॉर्गन तैयार हैं। सुनील गावस्कर ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी में पहला मैच खेले जाने से पहले ही यह बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए दिनेश कार्तिक के लिए यह बयान दिया है।

सुनील गावस्कर ने कहा कि पहले चार मैचों में केकेआर की टीम जीतने में सफल नहीं हो पाती है, तो ओइन मॉर्गन दिनेश कार्तिक की जगह ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा ऐसी कठिनाई देखी है। सुनील गावस्कर का यह बयान थोड़ा चौंकाने वाला हो सकता है।

यह भी पढ़ें: आंद्रे रसेल का सामना करने के लिए ट्रेंट बोल्ट का बयान

दिनेश कार्तिक के पास दोहरी जिम्मेदारी

केकेआर के कप्तान के रूप में खेल रहे दिनेश कार्तिक के पास टीम की कमान सम्भालने के अलावा बल्लेबाजी की भी बड़ी जिम्मेदारी है। वह इस टीम के मुख्य बल्लेबाज हैं। ओइन मॉर्गन भी टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देते हैं लेकिन कार्तिक पिछले कुछ सालों के केकेआर के लिए इस जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

कार्तिक को आईपीएल के बीच में कप्तानी से शायद ही हटाए जाए। केकेआर की टीम में बेहतरीन खेल दिखाने की तमाम क्षमता है। आंद्रे रसेल और सुनील नारेन के अलावा कुलदीप यादव, शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी उनके पास है। केकेआर का पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को खेला जाएगा। देखना होगा इस मैच में दिनेश कार्तिक कैसी कप्तानी करते हैं और टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

दिनेश कार्तिक ने भी पहले मैच को लेकर कहा है कि यह अच्छा है कि हम पहले मुकाबले में ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर उतर रहे हैं। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। केकेआर के पास इस बार क्रिस लिन नहीं हैं। वह मुंबई इंडियंस के पास हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...