केएल राहुल का अनोखा सेलिब्रेशन मेरी समझ में नहीं आता है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

केएल राहुल शतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल शतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

केएल राहुल (KL Rahul) जब भी अपना शतक पूरा करते हैं तो उसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। उनके इस सेलिब्रेशन को लेकर पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक केएल राहुल का सेलिब्रेशन उन्हें समझ में नहीं आता है, कि वो आखिर इस तरह से क्यों सेलिब्रेट करते हैं।

केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शानदार शतक लगाया। ये उनका 100वां आईपीएल मैच था और इसमें शतक लगाकर उन्होंने इसे और यादगार बना दिया। केएल राहुल ने सिर्फ 60 गेंद पर 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 103 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। वो ओपनिंग करने के लिए आए और आखिर तक टिके रहे।

केएल राहुल का ये सेलिब्रेशन मेरी समझ से बाहर है - सुनील गावस्कर

इस मैच में भी केएल राहुल ने शतक पूरा करने के बाद अपने दोनों कानों को बंद करके अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन किया। वहीं सुनील गावस्कर के मुताबिक उन्हें ये सेलिब्रेशन समझ में नहीं आता है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ये एक ऐसा सेलिब्रेशन है जो मेरी समझ से बाहर है। वो बाहर की आवाज नहीं सुनना चाहते हैं लेकिन जब आप शतक बनाते हैं तो फिर जरूर तारीफ सुनने के लिए उत्सुक रहते हैं। उन्हें ये सेलिब्रेशन तब करना चाहिए जब वो चौके और छक्के लगाएं। जब आप शतक पूरा कर लें तो उसका लुत्फ उठाना चाहिए क्योंकि तब हर कोई आपकी तारीफ कर रहा होता है।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 18 रनों से हरा दिया। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले खेलते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 199/4 का मजबूत स्कोर बनाया। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 181/9 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now