Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ टी-20 टीम में जगह मिली

KR Beda
ANALYST
न्यूज़
16.59K   //    23 Jul 2019, 11:01 IST

सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड
सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड

सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार (23 जुलाई) को वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टी-20 टीम की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का भी नाम लिया लेकिन उन्हें फ्लोरिडा में होने वाले 2 मैचों से पहले फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में भाग लेने की वजह से खुद को अनुपलब्ध बताया है।

सीडब्ल्यूआई चयन पैनल के के अंतरिम अध्यक्ष रॉबर्ट हेन्स ने कहा: " यह टीम युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों का शानदार संतुलन है। यह वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर बनाई गयी है। यह महत्वपूर्ण है कि हमें टी-20 का टाइटल बचाने के लिए एक संतुलित टीम और बेहतर नीति के साथ उतरना चाहिए। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि अब हमें कुछ नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए, ताकि जब टी-20 विश्व कप के लिए टीम चयन की बात आये तो यह आसन हो जाए। इसलिए हम ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका दे रहे है।"

उन्होंने आगे कहा: " सुनील नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी, जिन्होंने दुनियाभर में टी-20 लीगों में शानदार प्रदर्शन किया है, एक बार जब वो फिट है और मानसिक रूप से खेलने को तैयार है, तो हमें उन्हें फिर से वेस्टइंडीज के प्रतिनिधित्व का मौका देना चाहिए।"

आईपीएल 2019 में सुनील नरेन ने 12 मैचों में 10 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने 7.82 की इकॉनमी से गेंदबाजी की। सुनील नरेन ने 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला था। लगभग 2 साल से बाहर चल रहे सुनील नरेन आख़िरकार भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गये।

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2019 में 16 मैचों में 279 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 14 चौके और 22 छक्के भी लगाए। किरोन पोलार्ड ने अपना अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच 11 नवंबर को भारत के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वो लगातार टी-20 टीम से बाहर चल रहे थे।

वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम:

टीम: जॉन कैम्पवेल, एविन लुईस, शिमरॉन हेटमायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), किरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, एंथनी ब्राम्बेल, आंद्रे रसेल और खैरी पियरे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...