Create

किरोन पोलार्ड के रिटायरमेंट पर सुनील नारेन ने जताया दुख, कही बड़ी बात

South Africa v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
South Africa v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट को लेकर वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर सुनील नारेन (Sunil Narine) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पोलार्ड अभी वेस्टइंडीज क्रिकेट में काफी कुछ योगदान दे सकते थे। हालांकि उन्हें खुद पता है कि कब क्या करना है।

किरोन पोलार्ड ने बुधवार को अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। पोलार्ड इस समय मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। फैंस को इस तरह उनके रिटायरमेंट की उम्मीद नहीं थी। एक वीडियो मैसेज के जरिये पोलार्ड ने अपने निर्णय के बारे में खुलासा किया। किरोन पोलार्ड ने 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने 123 वनडे और 101 टी20 इंटरनेशनल मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया था।

किरोन पोलार्ड इससे ज्यादा योगदान दे सकते थे - सुनील नारेन

पोलार्ड के संन्यास के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए सुनील नारेन ने कहा कि उनके पास अभी टीम में योगदान देने के लिए काफी कुछ था। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में सुनील नारेन ने कहा,

ये काफी दुख की बात है। मेरे हिसाब से वो वेस्टइंडीज के लिए इससे ज्यादा योगदान दे सकते थे। हालांकि मुझे लगता है कि उन्हें ये बात अच्छी तरह से पता था कि कब संन्यास लेना है और उनके लिए क्या ज्यादा जरूरी है। मैं भविष्य के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो जिस भी टूर्नामेंट में खेलेंगे वहां पर काफी सफलता हासिल करेंगे। उनका फैन बैस अभी भी काफी अच्छा है और उम्मीद है कि वो इसका लुत्फ उठाएंगे।

आपको बता दें कि किरोन पोलार्ड इस वक्त आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। इस सीजन अभी तक उनका बल्ला खामोश रहा है। उनके बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...