Create
Notifications

सुनील नारेन ने केकेआर टीम में अपने चयन को लेकर किया बड़ा खुलासा, ड्वेन ब्रावो से जुड़े वाकए के बारे में बताया

सुनील नारेन 2012 में आईपीएल का हिस्सा बने थे
सुनील नारेन 2012 में आईपीएल का हिस्सा बने थे
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिन गेंदबाज सुनील नारेन (Sunil Narine) ने 2012 के आईपीएल ऑक्शन (IPL) में अपने चयन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब ड्वेन ब्रावो ने मुझे बताया कि केकेआर ने भारी-भरकम रकम में मुझे खरीद लिया है तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ।

सुनील नारेन को केकेआर ने 2012 की आईपीएल नीलामी में भारी-भरकम रकम में खरीदा था। जिस वक्त सुनील नारेन का चयन आईपीएल में हुआ था उस वक्त वो इतने बड़े खिलाड़ी नहीं थे। नीलामी में चुने जाने से पहले उन्होंने मात्र तीन ही इंटरनेशनल मुकाबले खेले थे। सुनील नारेन केकेआर के लिए काफी भाग्यशाली साबित हुए और उसी साल टीम ने पहली बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की। उस सीजन सुनील नारेन ने 5.4 की इकॉनमी रेट से जबरदस्त गेंदबाजी की थी।

जब ड्वेन ब्रावो ने मुझे बताया तो यकीन ही नहीं हुआ - सुनील नारेन

सुनील नारेन के मुताबिक आईपीएल में उन्हें चयन की जानकारी सबसे पहले ड्वेन ब्रावो ने दी थी। क्रिकेट मंथली के हालिया संस्करण में उन्होंने कहा 'जब ऑक्शन हुआ तो डीजे ब्रावो ने मुझे बताया कि मेरा सेलेक्शन हो गया है। हालांकि मुझे पता था कि ब्रावो काफी मजाक करते हैं, इसलिए मैंने उनके ऊपर विश्वास ही नहीं किया। इसके बाद पोलार्ड ने मुझे मैसेज किया और मैंने कहा कि ये सच नहीं हो सकता है। जब वो आपको इतनी बड़ी रकम में खरीदते हैं तो क्या वास्तव में इतने पैसे देते हैं।'

आपको बता दें कि सुनील नारेन ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में केवल केकेआर के लिए ही खेला है। जबसे उनका टीम में चयन हुआ है तबसे वो केकेआर के लिए ही खेल रहे हैं और कभी किसी और टीम के लिए नहीं खेले। टीम ने पिछले सीजन के ऑक्शन से पहले भी उन्हें रिटेन किया था।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...