आईपीएल 2020 - सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मिडिल ऑर्डर के साथ मैच नहीं जीत सकती है - आकाश चोपड़ा

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर है और इस मध्यक्रम के साथ वो मैच नहीं जीत सकते हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच का एनालिसिस किया। आकाश चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी प्लेइंग इलेवन में केन विलियमसन या मोहम्मद नबी को शामिल नहीं किया, बल्कि मिचेल मार्श का चयन उन्होंने किया और आखिर में यही गलती उन्हें भारी पड़ गई।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग के दौरान कप्तान डेविड वॉर्नर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और मनीष पांडे की बैटिंग भी अच्छी रही लेकिन उसके बाद अचानक से विकेटों की झड़ी लग गई। इस टीम के पास बढ़िया मिडिल ऑर्डर नहीं था।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में ड्वेन ब्रावो के खेलने को लेकर आई बड़ी अपडेट

आकाश चोपड़ा ने कहा कि प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा या विजय शंकर अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन ये काफी युवा टीम है। इससे सनराइजर्स हैदराबाद का काम नहीं चलेगा। अगर उन्हें मैच जीतना है तो इस मिडिल ऑर्डर में बदलाव करना होगा।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के इस सीजन के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हए आरसीबी ने 5 विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 153 रन बनाकर आउट हो गई। जॉनी बेयरेस्टो ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए और मनीष पांडे ने 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर रहा फ्लॉप

मिडिल ऑर्डर में भारत की अंडर - 19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग 12 और अभिषेक शर्मा 7 रन ही बना सके। इसके अलावा विजय शंकर खाता भी नहीं खोल पाए। यहां पर केन विलियमस की कमी सनराइजर्स हैदराबाद को साफ तौर पर खली।

ये भी पढ़ें : 3 चीजें जो पहले मैच में आरसीबी के लिए काफी पॉजिटिव रहीं

Quick Links

App download animated image Get the free App now