Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद-दिल्ली कैपिटल्स IPL के 20वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

ANALYST
Modified 24 Apr 2021
प्रीव्यू

आईपीएल (IPL) में बीसवां मैच रविवार को डबल हेडर के दूसरे मैच के रूप में खेला जाएगा। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीमें आमने-सामने होंगी। चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में यह मैच होना है। हैदराबाद की टीम ने अब तक महज एक मैच में जीत हासिल की है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अपने चार मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर काबिज है। पिछले मैच में जीत दर्ज करने के कारन बुलंद हौसलों के साथ हैदराबाद की टीम मैदान पर उतरना चाहेगी। दिल्ली की टीम ऋषभ पन्त की कप्तानी में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर रही है। गेंदबाजी में भी उनकी टीम सुदृश नजर आ रही है। हैदराबाद के लिए दिल्ली की बेहतरीन इलेवन को हराना इतना आसान कार्य तो नहीं होगा। तालिका में दिल्ली की टीम फ़िलहाल नम्बर तीन पर काबिज है। दोनों टीमों के बीच अब तक 18 मैच हुए हैं जिनमें से हैदराबाद ने 11 और दिल्ली ने 7 मैच जीते हैं।

संभावित एकादश

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल।

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पन्त (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, आवेश खान।

पिच और मौसम की जानकारी

पिच में गेंदबाजों के लिए मदद रहेगी और स्पिनरों को भी इसमें सहयोग मिलेगा। ज्यादा स्कोर का मैच होने की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए। पिछले सभी मैच कम स्कोर के रहे हैं। तापमान 30 से 35 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है और बारिश का पूर्वानुमान नहीं है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now