Suresh Raina और Irfan Pathan ने गाये पुराने गाने, वीडियो भी किया पोस्ट 

Ankit
रैना और इरफान ने अपनी गायकी से जीता दिल
रैना और इरफान ने अपनी गायकी से जीता दिल

इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन खेला जा रहा है, जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंड्स में कई पूर्व दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं। इस लीग में इंडिया की टीम से हिस्सा ले रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान (Irfan Pathan) ने मैदान के बाहर अपनी गायकी से दिल जीतने वाला काम किया है।

रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉलीवुड के मशहूर पुराने गानों को गा रहे हैं। रैना के साथ-साथ इरफान पठान भी गाना गुनगुना रहे हैं। क्रिकेट के मैदान में यह दिल जीतने वाली जोड़ी ने गायकी के स्टेज पर भी कमाल किया है। वीडियो की शुरुआत में ये दोनों क्रिकेट खिलाड़ी, 'प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है' गाते हैं। उनके इस गाने का लुत्फ सचिन के अलावा, युवराज सिंह, प्रज्ञान ओझा और मनप्रीत सिंह गोनी उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि डिनर के समय रैना और इरफान गाना गा रहे हैं। इस वीडियो के साथ रैना ने कैप्शन में लिखा है, 'यह हमारी टीम एक परिवार है। ढेर सारा प्यार और ढेर सारी मस्ती।'

यह कोई पहला मौका नहीं है जब रैना या इरफान गाना गाते हुए नजर आए हों। रैना को कई इवेंट्स के दौरान गाना गाते हुए देखा गया है। दूसरी तरफ इरफान ने हाल ही में अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक गाना गाया था और उस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज रैना ने हाल ही में सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था और वह रोड सेफ्टी लीग समेत दुनिया की तमाम टी-20 लीग खेलने के लिए स्वतंत्र हो गए हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ अपने पहले मैच में 22 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली थी। दूसरी तरफ गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर किए थे, जिसमें बिना विकेट लिए 15 रन दिए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar