सुरेश रैना के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बने पिता

photo- suresh raina official instagram account
photo- suresh raina official instagram account

कोरोनावायरस के कहर के कारण जहां एक तरफ सभी लोग डरे हुए हैं और खुद को बचाने के लिए घरों में बंद है वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना के घर में बड़ी खुशखबरी आई है। इसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुरेश रैना एक बेटे के बाप बन गए है। सुरेश रैना ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सुरेश रैना अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी वाइफ के हाथ में छोटा सा बच्चा है जो उनका है। इस फोटो में यह कपल काफी खुश नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी नागरिकों से कहा, भारतीयों से कुछ सीखना चाहिए

सुरेश रैना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि “हर चीज की शुरुआत, आश्चर्य, आशा और एक बेहतर दुनिया। हमें अपने बेटे और ग्रासिया के छोटे भाई का स्वागत करने पर गर्व है। रियो रैना। वह सीमाओं स पार जाए, सभी के जीवन में शांति, नवीनीकरण और समृद्धि लाए।

सुरेश रैना ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरु कर दी। उनकी इस पोस्ट को कुछ ही घंटो में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगभग 3 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। सभी बड़े खिलाड़ी भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

बता दें सुरेश रैना की एक बड़ी बेटी भी है जिसका नाम ग्रासिया है। सुरेश रैना अक्सर उसके साथ वक्त बिताते दिखते हैं और उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में उनके परिवार में एक नई खुशी आई है।

गौरतलब है कि इससे पहले सुरेश रैना ने यह बात सामने नहीं आने दी थी कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है। ऐसे में अचानक इस खुशखबरी से उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें खूब बधाइयां दे रह हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now