Create
Notifications

सुरेश रैना ने आईपीएल के लिए शुरु की अपनी तैयारियां, सामने आया वीडियो

सुरेश रैना
सुरेश रैना
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। रैना ने हालांकि सीएसके का कैंप नहीं ज्वॉइन किया है लेकिन गाजियाबाद में उन्होंने अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दी है। बुधवार को सीएसके की जर्सी पहनकर वो प्रैक्टिस के लिए जाते दिखाई दिए।

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुरेश रैना के ओपन नेट सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। रैना ने इस प्रैक्टिस सेशन के दौरान वॉर्म-अप किए और लंबे-लंबे हिट भी लगाए। 30 सेकेंड के वीडियो में रैना अपना ट्रेडमार्क शॉट लगाते नजर आए और काफी बेहतरीन टच में दिखे।

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

सुरेश रैना ने खुद भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि वो आईपीएल के आगामी सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सुरेश रैना 24 मार्च के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे

सुरेश रैना 21 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप ज्वॉइन करने वाले थे, लेकिन इसे अब पोस्टपोन कर दिया गया है। वो अब 24 मार्च के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के साथ जुड़ेंगे। इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा,

सुरेश रैना को कुछ पर्सनल काम है। एक बार अपना काम खत्म करने के बाद वो टीम को ज्वॉइन करेंगे। उन्होंने हमें बता दिया है कि वो 24 मार्च के बाद कैंप को ज्वॉइन करेंगे।

सुरेश रैना ने निजी कारणों से आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लिया था। इसका असर चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग पर साफ दिखा था और पूरे सीजन बल्लेबाजी लड़खड़ाती हुइई नजर आई थी। इस बार रैना के आने से टीम की बल्लेबाजी में गहराई आएगी।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...