Create
Notifications

आरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नए खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने एक मुकाबले में जबरदस्त फील्डिंग की है। केसीए प्रेसिडेंट कप टी20 के दौरान उन्होंने बेहतरीन तरीके से डाइव लगाते हुए रन आउट किया।

मोहम्मद अजहरुद्दीन केरल के लोकल टी20 टूर्नामेंट में केसीए ईगल्स की कप्तानी कर रहे थे। इसी दौरान विकेटकीपिंग करते वक्त उन्होंने डाइव लगाकर इतने बेहतरीन तरीके से रन आउट किया कि लोग हैरान रह गए। उन्होंने अपनी इस शानदार फील्डिंग से केसीए टस्कर्स के बल्लेबाज के श्रीनाथ को पवेलियन भेजा।

ये रन आउट उन्होंने पारी के 11वें ओवर में किया जब श्रीनाथ ने एक रन लेने की कोशिश की लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज ने उन्हें मना कर दिया और जब वो वापस अपनी क्रीज में लौटने लगे तो इसी दौरान अजहरुद्दीन ने बेहतरीन तरीके से स्टंप के ऊपर से डाइव लगाते हुए उन्हें रन आउट कर दिया। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मुकाबले में 43 गेंद पर 69 रनों की जबरदस्त पारी भी खेली।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी20 में नहीं खिलाए जाने को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

मोहम्मद अजहरुद्दीन को आरसीबी ने आईपीएल नीलामी में 20 लाख में खरीदा था

आपको बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 की नीलामी में उनकी बेस प्राइज 20 लाख की रकम में खरीदा था। अजहरुद्दीन ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें आरसीबी ने नीलामी के दौरान अपनी टीम में चुना था।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने केरल की तरफ से ओपनिंग करते हुए जबरदस्त पारियां खेली थी। उन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक लगाया था। अजहरुद्दीन ने 54 गेंद पर 137 रन बनाए थे जिसमें 11 छक्के और 9 चौके शामिल थे। टूर्नामेंट में ओवरऑल अजहरुद्दीन ने 194.54 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: भारत की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले टॉप 4 बल्लेबाज


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...