Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी20 में नहीं खिलाए जाने को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
सावन गुप्ता

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को तीसरे टी20 मुकाबले से ड्रॉप किए जाने को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ग्रीम स्वान के मुताबिक इंडियन टीम की तरफ से ये काफी कठोर फैसला लिया गया।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान ग्रीम स्वान ने सूर्यकुमार यादव से अपनी पूरी सहानुभूति दिखाई। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय टीम चाहती थी कि टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा और के एल राहुल की जोड़ी ही खेले और इसी वजह से उन्हें ये कड़ा फैसला लेना पड़ा। उन्होंने कहा,

मैं सूर्यकुमार यादव को लेकर कहना चाहुंगा कि उन्होंने अपना डेब्यू किया लेकिन बैटिंग का मौका नहीं मिला और इसके बाद अगले मैच से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया। ये बहुत ही कठोर फैसला था। हालांकि आपको ये भी समझना होगा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ऐसा क्यों कर रही है, क्योंकि वो चाहते हैं कि के एल राहुल और रोहित शर्मा फॉर्म में आएं और कुछ रन बनाएं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने की खराब फील्डिंग के लिए भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना, दिया बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 के दौरान किया था डेब्यू

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान अपना डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था क्योंकि भारतीय टीम ने आसानी से वो मुकाबला अपने नाम कर लिया था लेकिन अगले मैच से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया और इस पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं।

गौतम गंभीर ने भी सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप किए जाने की आलोचना की थी। गंभीर ने कहा कि कम से कम ऐसे व्यक्ति को देखें जिसे सेटअप में लिया जा सके। सम्भवतः उसे तीन या चार मैचों में मौका दें और देखें कि वह कहां खड़ा है।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...