Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन काफी समय से वनडे और टी20 टीम से बाहर हैं
रविचंद्रन अश्विन काफी समय से वनडे और टी20 टीम से बाहर हैं
सावन गुप्ता

भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अपने लिमिटेड ओवर्स के करियर को लेकर चिंतित नहीं हैं और जैसा चल रहा है उससे काफी खुश हैं।

रविचंद्नन अश्विन ने आखिरी बार 2017 में भारत के लिए वनडे मुकाबला खेला था। तब से ही वो बाहर चल रहे हैं और उनकी जगह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने ले ली थी। हालांकि अश्विन का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो वनडे और टी20 टीम में हैं या नहीं। इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रविचंद्रन अश्विन ने कहा,

कई बार लोग कहते हैं कि आपको अपने आप से मुकाबला करना है। लेकिन मुझे पता चल गया है कि लाइफ में बैलेंस कैसे बनाकर रखना है। जब भी मुझसे मेरी वनडे और टी20 टीम में वापसी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं तो मुझे ये काफी हास्यास्पद लगता है। क्योंकि इस वक्त मैं अपनी लाइफ में जहां पर हूं उससे बहुत खुश हूं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों इशान किशन से ही भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराना चाहिए

विराट कोहली ने अश्विन के वनडे और टी20 फ्यूचर को लेकर दिया था बड़ा बयान

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि रविचंद्रन अश्विन की टी20 टीम में जगह नहीं बनती है। विराट कोहली के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर के आ जाने से अब अश्विन के वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि टीम में एक ही तरह के दो प्लेयर नहीं हो सकते हैं। कप्तान कोहली के मुताबिक अगर वॉशिंगटन सुंदर का फॉर्म बिल्कुल खराब हो जाता है या फिर कोई इंजरी हो जाती है तब कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे अश्विन की जगह टीम में नहीं बनती है।

ये भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय वनडे टीम में मिल सकती है जगह


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...