विराट कोहली ने की खराब फील्डिंग के लिए भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना, दिया बड़ा बयान

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में खराब फील्डिंग के लिए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की आलोचना की है। कप्तान कोहली के मुताबिक भारतीय खिलाड़ियों का मैदान में बॉडी लैंग्वेज सही नहीं था।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तसरे टी20 मुकाबले में काफी खराब फील्डिंग की। फील्डर्स ने दो कैच छोड़े और एक रन आउट का मौका भी गंवाया। एक कैच कप्तान कोहली ने खुद ड्रॉप किया और एक कैच युजवेंद्र चहल ने छोड़ा। वहीं शार्दुल ठाकुर ने भी रन आउट का मौका गंवा दिया।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

फील्डिंग को लेकर कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने फील्डिंग में टीम के परफॉर्मेंस को लेकर निराशा जताई। उनके मुताबिक सेकेंड हाफ में भी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मैच के बाद उन्होंने कहा,

फील्डिंग करते वक्त हमारे अंदर जोश और जज्बे की कमी दिखी। हमने वापसी की कोशिश की लेकिन मुझे नहीं लगता है कि हमारा बॉडी लैंग्वेज दूसरी पारी में सही था।

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 156 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 19वें ओवर में 2 विकेट खोकर 158 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया।

बल्लेबाजी में कप्तान विराट कोहली के अलावा भारतीय टीम की तरफ से और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। यही वजह रही कि टीम एक बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। अगर आखिर के ओवरों में कोहली ने तेजी से रन ना बनाए होते तो इतने बड़े लक्ष्य तक पहुंचना भी मुश्किल था।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने जसप्रीत बुमराह की शादी पर संजना गणेशन की जगह संजय बांगर को किया टैग

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता