Create
Notifications

कोरोना वायरस: संकट के समय सुरेश रैना ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 52 लाख

Twitter Image
Twitter Image
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में हाहकार मचा हुआ है। चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस के कारण पूरे विश्व में अभी तक 26 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है। ऐसे में इस संकट भरी घड़ी में कुछ लोग निकलकर सामने आ रहे हैं जो इस वायरस के खिलाफ जंग में अपनी तरह से सहयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना भी अब इन लोगों में शामिल हो गए हैं। सुरेश रैना ने शानिवार को ऐलान किया कि वो कोरोना के खिलाफ जंग में 52 लाख रूपये राहत कोष में डोनेट करेंगे।

सुरेश रैना ने भारत सरकार के पीएम केयर फंड में 31 लाख रूपये डोनेट किए हैं, जबकि यूपी मुख्यमंत्री आपदा कोष में उन्होंने 21 लाख रूपये दिए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। शानिवार को सुरेश रैना ने ट्वीट किया,'हमें कोरोना वायरस को हराने के लिए अपना योगदान देना होगा। मैंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 52 लाख रुपये दिए हैं। 31 लाख रुपये पीएम केयर फंड और 21 लाख रुपये यूपी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए हैं।' रैना के इस कदम की पीएम नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है।

ये भी पढ़े- अन्य देशों के बड़े खिलाड़ी डोनेशन के लिए आगे आए लेकिन भारतीय खिलाड़ी सिर्फ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं

बता दें, बीते दिनों ही सुरेश रैना को कोरोना वायरस महामारी के बीच ही बहुत बड़ी खुशखबरी मिली थी। सुरेश रैना की पत्नी ने उनके दूसरे बच्चो को जन्म दिया था। कपल ने लड़के का नाम रियो रखा है।

टीम इंडिया के बांए हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना बीते काफी समय से ही टीम में अपनी जगह खो चुके हैं। ऐसे में इस खिलाड़ी को उम्मीद थी कि वो इस साल आईपीएल में अपने बल्ले से बेहतर प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी कर सकता था लेकिन कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल के 13वें संस्करण को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में रैना की टीम में वापसी के रास्ते भी बंद होते दिखाई दे रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...