सुरेश रैना ने संन्यास के एक दिन बाद अधिकारिक तौर पर बीसीसीआई को अपने फैसले की दी जानकारी

Nitesh
सुरेश रैना
सुरेश रैना

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। सुरेश रैना ने शनिवार रात संन्यास का ऐलान किया। एम एस धोनी के रिटायरमेंट के थोड़ी देर बाद रैना ने भी अपने संन्या की घोषणा की। हालांकि तब तक उन्होंने बीसीसीआई को अपने फैसले के बारे में नहीं बताया था।

सुरेश रैना ने अपने संन्यास के ऐलान के एक दिन बाद अधिकारिक तौर पर बीसीसीआई को इस फैसले की जानकारी दी। बोर्ड ने इस मामले में सोमवार को एक बयान जारी किया और कहा कि सुरेश रैना ने रविवार को अफिशियल तौर पर बीसीसीआई को अपने संन्यास के फैसले की जानकारी दी। बोर्ड उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देता है।

सुरेश रैना ने अपने संन्यास का अफिशियल स्टेटमेंट भी एक दिन बाद जारी किया

वहीं सुरेश रैना ने अपने संन्यास का अफिशियल स्टेटमेंट भी रविवार को ही जारी किया। उन्होंने अपने बयान में कहा,

काफी सारी मिक्स्ड फीलिंग के साथ मैं अपने संन्यास का ऐलान करता हूं। भारतीय टीम में जगह बनाने से पहले मेरे गांव में बचपन में मैंने हर गली और नुक्कड़ पर क्रिकेट को जिया है। मैंने सिर्फ क्रिकेट को जाना और समझा है और ये मेरी नसों में दौड़ता है। ऐसा एक दिन भी नहीं है जब मैंने भगवान और लोगों द्वारा दिए गए प्यार और आशीर्वाद को याद नहीं किया हो।'

ये भी पढ़ें: आप हमेशा मेरे कप्तान रहोगे' विराट कोहली ने एक वीडियो के जरिए एम एस धोनी को दिया ट्रिब्यूट

सुरेश रैना ने आगे कहा कि मेरे सभी कोच ने हमेशा मुझे सही दिशा दिखाई। फिजिशियन, ट्रेनर सबने मेरी काफी मदद की। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी मेरा काफी सपोर्ट किया। मुझे भारत के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलना का मौका। मुझे राहुल भाई, अनिल भाई, सचिन भाई, चीकू और खासकर माही भाई जैसे दिग्गज कप्तानों के नेतृत्व में खेलना का मौका मिला। माही भाई ने मुझे एक दोस्त और मेंटर की तरह गाइड किया।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप से खास वीडियो आया सामने

Quick Links

App download animated image Get the free App now