सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की तुलना युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग से की

सुरेश रैना
सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और और वो युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग जैसे ही प्रभावी बल्लेबाज बन सकते हैं।

कोरोनावायरस के चलते खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं और क्रिकेटर्स घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से वे लगातार आपस में बातचीत भी कर रहे हैं और फैंस से भी जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में सुरेश रैना भी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ऋषभ पंत के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें - अगले 4-5 महीने लाइव मैच देखना नहीं होगा संभव: सुनील गावस्कर

सुरेश रैना ने टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने ऋषभ पंत को टॉप क्रिकेटर बताया और कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करता देखना अच्छा लगता है। रैना ने कहा कि ऋषभ पंत मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग की तरह ही खतरनाक बल्लेबाज बन सकते हैं। सुरेश रैना ने कहा कि मेरे लिए ऋषभ पंत टॉप क्रिकेटर है और कहा कि वे एक स्ट्रॉन्ग प्लेयर है। जब वह बल्लेबाजी करते हैं, मुझे खुशी मिलती है।

लाइव चैट के दौरान रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि विराट की एनर्जी गेम चेंजर साबित होती है जब वो सीमित ओवरों के मैच में कप्तानी करते हैं। रैना ने कहा कि विराट एक दमदार कप्तान हैं, उनके पास बहुत ऊर्जा है। वह चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं। जब आप छोटे प्रारूप खेल रहे होते हैं, तो आपको बहुत अधिक ऊर्जा और जुनून की जरूरत होती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now