Create
Notifications

सुरेश रैना ने बताया कि आईपीएल 2022 के फाइनल में कौन सी टीम फेवरिट है

गुजरात टाइटंस vs राजस्थान रॉयल्स (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस vs राजस्थान रॉयल्स (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच होने वाले आईपीएल 2022 (IPL) के फाइनल मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में गुजरात टाइटंस का पलड़ा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भारी है।

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस इस सीजन काफी अच्छा रहा है। वो प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर मौजूद थे और सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था और फाइनल में भी वो पहले पहुंचे।

गुजरात टाइटंस का पलड़ा आईपीएल फाइनल में भारी है - सुरेश रैना

गुजरात टाइटंस के लगभग सभी खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इसी वजह से सुरेश रैना को लगता है कि उनका पलड़ा इस मुकाबले में भारी रहेगा। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस का पलड़ा राजस्थान रॉयल्स के ऊपर भारी रहेगा। इसकी वजह ये है कि उन्हें 4-5 दिनों का अच्छा रेस्ट मिल गया है और इस सीजन वो काफी शानदार लय में भी हैं। हालांकि राजस्थान रॉयल्स को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि वो काफी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और अगर जोस बटलर एक बार फिर चल गए तो टीम के लिए ये बड़ा बोनस होगा। इसलिए ये एक बेहतरीन मुकाबला होगा। इसके अलावा अहमदाबाद में विकेट भी शानदार है और बल्लेबाजों ने यहां पर काफी शॉट लगाए हैं।

गुजरात टाइटंस की अगर बात करें तो उनकी टीम के लिए सलामी बल्लेबाजों से लेकर हर एक प्लेयर ने अपना योगदान दिया है। वहीं गेंदबाजी में भी सभी बॉलर्स का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। कुल मिलाकर गुजरात की टीम सिर्फ एक प्लेयर पर डिपेंड नहीं रही है और इसी वजह से इस सीजन वो सबसे आगे रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...