सुरेश रैना इस आईपीएल सीजन से बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

Nitesh
सुरेश रैना
सुरेश रैना

आईपीएल के 13वें सीजन के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। व्यक्तिगत कारणों से सुरेश रैना यूएई से वापस अपने घर लौट गए हैं और इस पूरे आईपीएल सीजन नहीं खेलेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी दी गई। सीएसके के अफिशियल ट्वीट में लिखा गया " सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से वापस भारत लौट गए हैं और वो इस पूरे आईपीएल सीजन उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश रैना और उनकी फैमिली को पूरा सपोर्ट करती है।"

सुरेश रैना ने 15 अगस्त को किया था अपने संन्यास का ऐलान

हालांकि सुरेश रैना किस वजह से वापस इंडिया लौटे हैं इसका कारण अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है। ट्वीट में उनके भारत लौटने की वजह सिर्फ व्यक्तिगत कारण बताया गया है। सुरेश रैना ने 15 अगस्त को ही संन्यास का ऐलान किया था और उसके बाद आईपीएल खेलने के लिए दुबई रवाना हुए थे लेकिन अब वापस आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दी प्रतिक्रिया

अभी हाल ही में खबर आई थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के पॉजिटिव खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों के नाम भी तक सामने नहीं आए हैं। खबरों में यह भी सामने आया है कि हाल ही में भारत के लिए खेलने वाला मीडियम पेसर पॉजिटिव आया है।

बीसीसीआई मामले पर नजर बनाए हुए है और इसमें हस्तक्षेप करते हुए जल्दी ही कोई हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि टीम के सदस्यों को प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में भेज दिया गया है। चेन्नई में खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैम्प था, शायद टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य वहां से संक्रमित हुए होंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई ने संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उन 4 विदेशी खिलाड़ियों का चयन किया जिन्हें इस सीजन आरसीबी टीम का हिस्सा होना चाहिए

Quick Links

App download animated image Get the free App now