Hindi Cricket News - सुरेश रैना का बड़ा खुलासा, कहा सहवाग की पारी को देखकर मैंने 25 गेंद पर 87 रन बनाए थे

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना ने आईपीएल 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपनी एक धुआंधार पारी का जिक्र किया है। रैना ने 2014 के सीजन में पंजाब के खिलाफ सिर्फ 25 गेंद पर 87 रनों की पारी खेली थी और अब उस पारी को लेकर उन्होंने अहम खुलासा किया है। रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन से खास बातचीत में ये खुलासा किया।

सुरेश रैना ने अपनी पारी में 12 चौके और 6 छक्के लगाए थे और उनका स्ट्राइट रेट 348 का था। हालांकि इस पारी के बावजूद सीएसके को कुछ रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वीरेंदर सहवाग को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने सिर्फ 58 गेंद पर 122 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें 12 चौके और 8 छक्के शामिल थे।

ये भी पढ़ें: ताइपे टी10 लीग का पूरा शेड्यूल, टाइम टेबल, मैच लिस्ट, टीम और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी

रैना ने अश्विन से बातचीत में कहा कि जब मैंने वीरू भाई को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखा तो मुझे लगा कि विकेट बैटिंग के लिए काफी अच्छी है। किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के बाद जब हम ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तो मैं अपने आपको शांत रहने को कह रहा था। रैना ने कहा कि मैं उस मुकाबले में अलग ही जोन में था, क्योंकि मैंने देखा था कि वीरू भाई चारों तरफ शॉट लगा रहे थे। स्लिप, प्वाइंट, कवर, वो हर जगह शॉट लगा रहे थे। जब मैंने देखा कि वो सीधे बल्ले से मार रहे हैं तो मैंने अपने आपसे कहा कि मैं भी इसी तरह से बैटिंग करुंगा। रैना ने बताया कि मैंने और एम एस ने सोचा की हम इस विशाल लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। जब हर गेंद मेरे बल्ले पर आ रही थी तो मैं काफी खुश था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now