सुरेश रैना ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग से किया हैरान, बेहतरीन तरीके से किया रन आउट

सुरेश रैना
सुरेश रैना

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी जबरदस्त फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। भारत के लिए जब रैना खेलते थे तो उनकी बैटिंग के अलावा फील्डिंग के भी काफी चर्चे होते थे और घरेलू क्रिकेट (Cricket) में भी इस वक्त रैना काफी शानदार फील्डिंग कर रहे हैं और इसका नजारा सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान देखने को मिला।

दरअसल सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में त्रिपुरा और उत्तर प्रदेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। पहले बैटिंग करते हुए त्रिपुरा को शानदार शुरुआत मिली। 15.3 ओवरों में उनका स्कोर 93/4 था। कप्तान मणिशंकर मुरासिंह बेहतरीन बैटिंग करते हुए मिलिंद कुमार के साथ साझेदारी को आगे बढ़ा रहे थे। जब लगा कि त्रिपुरा के बल्लेबाज अब तेजी से रन बनाएंगे, वैसे ही सुरेश रैना ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग के जरिए कप्तान को पवेलियन भेज दिया।

हालांकि इस मैच का लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ लेकिन सुरेश रैना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया। आप भी देखिए सुरेश रैना की ये जबरदस्त फील्डिंग।

ये भी पढ़ें: इसुरु उदाना ने वनडे और टी20 क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर के नाम बताए

सुरेश रैना ने 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में भी किया था यही कारनामा

सुरेश रैना ने 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में भी कुछ इसी तरह रन आउट किया था। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान इस तरह की फील्डिंग की थी। कई सारे फैंस को 2016 टी20 वर्ल्ड कप का वो लम्हा याद आ गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश ने इस मुकाबले में नौ विकेट से जीत दर्ज की। त्रिपुरा ने छह विकेट पर 122 रन बनाए। जवाब में यूपी ने एक विकेट पर 123 रन बनाए। सुरेश रैना ने 23 गेंद पर नाबाद 36 रन जड़े। कर्ण शर्मा ने नाबाद 68 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: "कुलदीप यादव को अपने इंटरनेशनल करियर के लिए दूसरी आईपीएल टीम में चले जाना चाहिए"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता