'सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं...',भारतीय दिग्गज ने रिटायरमेंट से वापस आने के सवाल पर पाकिस्तानी खिलाड़ी पर कसा तंज

सुरेश रैना ने शाहिद अफरीदी पर कसा तंज
सुरेश रैना ने शाहिद अफरीदी पर कसा तंज

Suresh Raina Makes fun on Shahid Afridi : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने रिटायरमेंट से वापस आने के सवाल पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनसे जब सवाल किया गया कि क्या उनका प्लान रिटायरमेंट से वापस आने का है तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इसके अलावा सुरेश रैना ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर भी तंज कसा, जो कई बार रिटायरमेंट से वापस आ चुके हैं। रैना ने कहा कि मैं सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं।

दरअसल शाहिद अफरीदी की अगर बात करें तो अपने करियर में उन्होंने कई बार संन्यास लिया और फिर रिटायरमें से वापस भी आए। शाहिद अफरीदी अभी भी कई लीग्स में खेलते नजर आते हैं। उनकी उम्र 47 साल हो चुकी है। खास बात यह है कि शाहिद 45 की उम्र तक पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते रहे। इसी वजह से जब सुरेश रैना से रिटायरमेंट से वापसी का सवाल किया गया तो उन्होंने शाहिद अफरीदी का उदाहरण दिया।

सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान शाहिद अफरीदी पर कसा तंज

आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफायर के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का एरियल व्यु दिखाया जा रहा था। इस दौरान जियो सिनेमा पर कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने कहा कि सुरेश भाई आपको कभी यहां खेलने का मौका मिला? इसके जवाब में रैना ने कहा- नहीं। फिर आकाश ने पूछा- अगर आपको कभी मौका मिले तो…है कुछ रिटायर से अनरिटायर होने का प्लान? इस पर सुरेश रैना जवाब दिया।

”नहीं आकाश भाई, सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं।”

सुरेश रैना का ये जवाब सुनकर कमेंट्री बॉक्स में मौजूद आकाश और पार्थिव पटेल जमकर हंसने लगे।

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने करियर में कई सालों तक भारतीय टीम के लिए खेला। 2011 की वर्ल्ड कप जीत में उनका काफी अहम योगदान था। उन्होंने कई मैच अपने दम पर टीम इंडिया को जिताए थे। हालांकि 15 अगस्त 2020 को जब एम एस धोनी ने संन्यास का ऐलान किया था तो उसी दिन सुरेश रैना ने भी अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी। एम एस धोनी और सुरेश रैना दोनों ने एक ही दिन संन्यास लिया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now