Create
Notifications

सुरेश रैना ने अपने परिवार के ऊपर हुए हमले को लेकर किया ट्वीट

सुरेश रैना
सुरेश रैना
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने परिवार के ऊपर हुए हमलों को लेकर ट्वीट किया है। सुरेश रैना ने ट्वीट कर बताया किस तरह से उनके परिवार को नुकसान पहुंचा है और उन्होंने इस मामले में पंजाब पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि पठानकोट में सुरेश रैना के बुआ और फूफा पर अज्ञान हमलावरों ने हमला कर दिया था। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने सुरेश रैना के परिवार के इन अहम सदस्यों पर बेसबॉल बैट और रॉड से हमला किया था। बताया जा रहा है कि इस हमले के कारण ही सुरेश रैना ने आईपीएल का यह सीजन छोड़ दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्वीट करते हुए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था।

वहीं सुरेश रैना ने अब पहली बार इस हमले को लेकर बयान दिया है। उन्होंने दो ट्वीट कर पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

सुरेश रैना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा " पंजाब में मेरी फैमिली के साथ जो हुआ वो काफी भयानक था। मेरे अंकल की हत्या कर दी गई। मेरी बुआ और मेरी कजिन बुरी तरह घायल हो गईं। दुर्भाग्य से बीती रात मेरी कजिन की भी मौत हो गई। मेरी बुआ की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वो लाइफ सपोर्ट पर हैं।"

ये भी पढ़ें: आईपीएल को एक और बड़ा झटका, ब्रॉडकास्टिंग टीम के सदस्य को पाया गया कोरोना पॉजिटिव

अपने दूसरे ट्वीट में सुरेश रैना ने लिखा " अभी तक हमें पता नहीं चल पाया है कि उस रात हुआ क्या था और किसने किया था। मैं पंजाब पुलिस से इस मामले की जांच की मांग करता हूं। कम से कम हम ये जानने के हकदार तो हैं ही कि किसने ये घिनौना अपराध किया है। उन अपराधियों को आगे ऐसा क्राइम करने के लिए खुला नहीं छोड़ा जाना चाहिए।"

सुरेश रैना अचानक दुबई से वापस लौटे थे

गौरतलब है कि सुरेश रैना आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए दुबई में थे, लेकिन अचानक उन्होंने वापस लौटने का फैसला किया। उनके इस तरह से वापस लौटने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मात्र 1 मैच खेल पाए


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...