"विराट कोहली अभी भी वनडे की कप्तानी से हटाए जाने से नाराज होंगे", वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी की आई बड़ी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है
विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया और हर कोई इसके पीछे वजह जानने को बेकरार हैं। इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल (Madan Lal) की प्रतिक्रिया आई है, जिन्होंने कहा कि वह हैरान हैं कि विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी, लेकिन उनका मानना है कि यह बल्लेबाज अभी भी चयनकर्ताओं के वनडे कप्तानी के हटाने के फैसले से "बहुत नाराज" है।

टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने वाले विराट कोहली पहले ही T20I की कप्तानी छोड़ चुके थे, जबकि वनडे की कप्तानी से उन्हें हटा दिया गया था। अब वह तीनों ही प्रारूपों में बतौर बल्लेबाज ही खेलते हुए नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है की विराट ने जब टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था, तब उन्होंने वनडे में कप्तानी जारी रखने की बात कही थी। हालांकि बाद में चयनकर्ताओं ने सफ़ेद गेंद के प्रारूपों में एक ही कप्तान रखने का निर्णय लेते हुए विराट को हटाकर रोहित शर्मा को टी20 और वनडे का कप्तान बना दिया गया था।

वह अभी भी सोच रहा है कि 'उन्हें 50 ओवर के प्रारूप से क्यों हटाया गया - मदन लाल

इंडिया टुडे से बात करते हुए, मदन लाल ने कहा कि विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाए जाने का असर टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर भी पड़ा है।

यह निश्चित रूप से मुझे आश्चर्यचकित करता है कि विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी है। मुझे लगता है कि वह अभी भी चयनकर्ताओं या बोर्ड के फैसले से बहुत नाराज हैं जब उन्होंने कहा कि आप 50 ओवरों की टीम के कप्तान नहीं बनने जा रहे हैं। वह मुझे लगता है कि उसके मन में अभी भी है, वह अभी भी सोच रहा है कि 'उन्हें 50 ओवर के प्रारूप से क्यों हटाया गया?'
हमें पता था कि वह टेस्ट सीरीज के लिए कप्तान बनने जा रहा है, वह बहुत सफल सीरीज थी। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह चयनकर्ताओं या बोर्ड से बहुत नाराज है कि उसे 50 ओवर की कप्तानी से हटा दिया गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now