Create

ये देखकर हैरानी होती है कि कोहली, पुजारा और रहाणे के खराब फॉर्म के बावजूद भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इरफान पठान का बयान

Nitesh
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तीन दिग्गज खिलाड़ियों के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने कहा है कि ये देखकर काफी हैरानी होती है कि इन तीनों दिग्गजों के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद भारतीय टीम का टेस्ट मैचों में परफॉर्मेंस अच्छा रहा है और वो मुकाबले जीत रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप रहे। वहीं नियमित कप्तान विराट कोहली इस टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं। इंजरी की वजह से वो दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं।

वहीं पुजारा और रहाणे का खराब फॉर्म इस मुकाबले में भी जारी रहा। जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में दोनों ही खिलाड़ी सस्ते में आउट हो गए। पुजारा ने 33 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 3 रन बनाए, वहीं अजिंक्य रहाणे बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए।

पुजारा और रहाणे का औसत ज्यादा होना चाहिए था - इरफान पठान

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान रहाणे और पुजारा के रन नहीं बना पाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हम इन दोनों सीनियर प्लेयर्स के बारे में बात कर रहे हैं और इन्होंने 60 से ज्यादा टेस्ट मैच भारत के लिए खेले हैं। जब आप भारत के लिए इतने ज्यादा मैच खेल लेते हैं तो फिर आपका औसत 40 से ज्यादा का होना चाहिए। अगर पिछले तीन साल में इनके औसत को देखा जाए तो ये 30 से कम का रहा है और ये काफी निराशाजनक परफॉर्मेंस है। ये देखकर काफी हैरानी होती है कि भारतीय टीम विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के फ्लॉप परफॉर्मेंस के बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर रही है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment