पीएम मोदी से मिलने के बाद सूर्यकुमार यादव का 7 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल, जानें ऐसी क्या बात लिखी है उसमें 

Neeraj
Photo Credit: Suryakumar Yadav Instagram And X Handle
Photo Credit: Suryakumar Yadav Instagram And X Handle

Suryakumar Yadav 7 years old post Regarding PM Narendra Modi: गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब जीतने वाली टीम इंडिया (Team India) ने दिल्ली में पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। इसके बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा भी कह दिया था

भारतीय टीम आज सुबह ही बारबडोस से दिल्ली पहुंची थी। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद खराब मौसम के चलते मेन इन ब्लू को मज़बूरी में वहां रुकना पड़ा था। इसके बाद टीम इंडिया एयरपोर्ट से पहले होटल गई और नाश्ता करने के बाद पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए पहुंची। भारतीय खेमा करीब दोपहर करीब 1 बजे तक वहां रहा। इस दौरान मोदी ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें चैंपियन बनने की बधाई भी दी।

सूर्यकुमार यादव का मोदी के साथ सेल्फी लेने का सपना हुआ पूरा

सूर्यकुमार यादव भी टीम के साथ मौजूद थे। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ मिलकर मोदी के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई। वहीं, इसके बाद सूर्या के एक 7 साल पुराना ट्वीट भी वायरल होने लगा। इस तस्वीर में वह दीवार पर लगे मोदी के पोस्टर के सामने हाथ में स्वच्छ अभियान वाला पोस्टर लिए खड़े हैं।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होनें लिखा था, धन्यवाद सर नरेंद्र मोदी जी इस कदम के लिए। स्वच्छ भारत का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। अगर किस्मत अच्छी रही तो शायद कभी असली में भी सेल्फी ले सकूं।

आखिरकार टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप जीतने के बाद सूर्या का मोदी के साथ रियल में तस्वीर लेने का सपना साकार हो पाया।

गौरतलब हो कि इस मुलाकात के आखिर में बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने मोदी को नमो से भारतीय टीम की जर्सी भी तोहफे के तौर पर दी थी। पीएम आवास से लौटने के बाद टीम इंडिया विक्ट्री परेड में शामिल होने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गई थी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भी टीम इंडिया के टी20 चैंपियन बनने का भव्य तरीके से जश्न मनाया गया।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now