Create

सूर्यकुमार और इशान ने पुष्‍पा फिल्‍म की आइकॉनिक स्‍टेप का वीडियो शेयर किया, फैंस को खूब आया पसंद

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने पुष्‍पा फिल्‍म के गाने पर डांस किया
सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने पुष्‍पा फिल्‍म के गाने पर डांस किया

भारतीय (India Cricket team) बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और इशान किशन (Ishan Kishan) ने पुष्‍पा फिल्‍म की आइकॉनिक डांस स्‍टेप का वीडियो शेयर किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अल्‍लु अर्जुन (Allu Arjun) स्‍टारर तेलुगु फिल्‍म वायरल हो चुकी है और क्रिकेट जगत के बीच भी यह काफी लोकप्रिय हुई है।

डेविड वॉर्नर और रविंद्र जडेजा के बाद सूर्यकुमार यादव इंस्‍टाग्राम पर रील शेयर करने वाले नए क्रिकेटर बन गए हैं। फिल्‍म के एक गाने पर डांस करते हुए सूर्यकुमार यादव ने इशान किशन के साथ रील शेयर की है। सूर्यकुमार यादव ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'अपनी पुष्‍पा के साथ।'

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन वनडे सीरीज का हिस्‍सा

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से पार्ल में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा। यह सीरीज 2020-2023 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप सुपर लीग का हिस्‍सा होगी। भारतीय टीम पहले ही 2023 विश्‍व कप के लिए क्‍वालीफाई हो चुकी है क्‍योंकि वो ही मेजबान है।

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय वनडे टीम का हिस्‍सा हैं। इस टीम की कमान केएल राहुल संभालेंगे क्‍योंकि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग में चोट से ठीक नहीं हुए हैं।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सीरीज में उप-कप्‍तान होंगे। भारतीय टीम जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटना चाहेगी। हाल ही में भारतीय टीम को तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 1-2 की शिकस्‍त झेलनी पड़ी है।

भारतीय टीम ने सेंचुरियन में पहला टेस्‍ट 113 रन से जीता था, लेकिन इसके बाद जोहानसबर्ग और केपटाउन में उसे 7 विकेट की शिकस्‍त मिली। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्‍ट सीरीज जीतने से चूक गई।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 जनवरी को पार्ल में पहला वनडे खेला जाएगा। 21 जनवरी को दूसरा वनडे भी पार्ल में ही खेला जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा व अंतिम वनडे 23 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment